नगर पालिका व फड़ व्यवसाईयों के बीच झड़प

नगर पालिका व फड़ व्यवसाईयों के बीच झड़प

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- सरोवर नगरी नैनीताल के मल्लीताल पंत पार्क में लगने वाले फड़ बाजार में लगनी वाली अवैध दुकानों को चिन्हित कर हटाने की कार्यवाही करने वाली नगर पालिका और फड़ व्यापारियों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई।

बुधवार दोपहर नगर पालिका की टीम अवैध रूप से लगने वाली दुकानों को हटाने के लिए पहुंची थी तभी व्यवसायियों व पालिका प्रशासन के बीच आपस में काफी देर तक तीखी नोकझोंक चलती रही।
बता दें कि नगर पालिका द्वारा 121 लोगों को दुकानें लगाने के लिए लाइसेंस वितरित किए गए हैं उसके बावजूद करीब 100 से ज्यादा दुकानें अवैध रूप से लगती हैं जिनको हटाने का प्रयास नगर पालिका काफी समय से कर रही है उसके बावजूद भी धड़ल्ले से अवैध दुकानें लग रही हैं।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
हालाकि जिला प्रशासन व नगर पालिका द्वारा पूर्व में भी कई बार उक्त अवैध दुकानों को हटाने के लिये समय समय पर कार्यवाही की जाती रही है मगर इसके बाद भी फड़ कारोबारी नियमों की अनदेखी कर प्रशासन को ठेंगा दिखाने का काम करते रहे है और मारपीट पर आमादा हो जाते है।

उत्तराखंड