नशे के खिलाफ एक्शन मोड़ में पुलिस

नशे के खिलाफ एक्शन मोड़ में पुलिस

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- पर्यटन नगरी सहित पहाड़ी क्षेत्रों में लगातार बड़ रहे नशे के चलन व बर्बाद होती युवा पीढ़ी को बचाने के लिये नैनीताल पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई है इसके लिये बकायदा पुलिस की तरफ से टोल फ्री नंबर(7519051905-9719291929) भी जारी किया गया है।

एसपी अपराध व यातायात देवेंद्र पीचा ने मल्लीताल कोतवाली में व्यापारियों के साथ बैठक कर नगर की यातायात व्यवस्था व बड़ते नशे को लेकर बैठक की और सुझाव लिये इस मौके पर एसपी पीचा ने कहा कि नशा लगातार समाज में बड़ रहा है और इससे कई घर बर्बाद हो गये है ऐसे में नशे को जड़ से समाप्त करना एक बड़ी चुनौती है लिहाजा उन्होंने सामाजिक जिम्मेदारियों को तय करते हुवे मल्लीताल व तल्लीताल थानों में फोर्स बड़ाने के साथ ही संदिग्ध इलाकों में गश्त बड़ाने की बात कही।

इस मौके पर एसपी ने कहा कि अपराध की जड़ होती है नशा इसको खत्म करने के लिये पुलिस के साथ ही समाज की भी बड़ी जिम्मेदारी होती है लिहाजा उन्होंने जनता से भी अपील की है कि वो युवा पीढ़ी को नशे से बचाने के लिये पुलिस की मदद करे और जारी टोल फ्री नंबरों पर सूचित करें इतना ही नही उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति सूचना देगा उसका नाम पता गोपनीय रखा जायेगा।
नैनीताल में बड़ रही यातायात की समस्या पर एसपी ने कहा कि वो योजनाबद्ध तरीके से इस समस्या का समाधान करेंगे जिससें कि शहर ट्रैफिक मुक्त हो और लोगों का सफर आसान बने।

उत्तराखंड