नारायण नगर में लगाया कोविड जांच शिविर

नारायण नगर में लगाया कोविड जांच शिविर

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- जनपद में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो चुका है और अब बड़े स्तर पर ग्रामीण क्षेत्रों में भी हर रोज कोविड जांच शिविरों का आयोजन किया जा रहा है।

नारायण नगर वार्ड 6 में गुरुवार को जिला चिकित्सालय बीडी पाण्डे के सहयोग से कोविड जांच शिविर लगाया गया जिसमें करीब 100 से अधिक ग्रामीणों द्वारा अपनी जांच कराई गई।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
आपको बता दें कि नारायण नगर के सभासद भगवत सिंह रावत कोरोना महामारी के दौर में काफी सक्रिय दिखाई दे रहे हैं वह अपने वार्ड में संक्रमण की रोकथाम के लिए लगातार सैनिटाइजर का छिड़काव भी करा रहे हैं और आज नारायण नगर में भी उनके सहयोग से कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया गया।

इस दौरान सभासद भगवत सिंह रावत,एसडीएम प्रतीक जैन,डॉ श्री प्रियांशु,डॉ शिखा डॉ रजत,संदीप राजस्व निरीक्षक राजेंद्र विकास जोशी, विनोद,आशा कार्यकर्ता कमला कुंजवाल,बीना,आंगनवाड़ी कार्यकर्ता मंजू आर्य,नगर पालिका से बिलाल,महेश गेड़ा, चंदन,दीपक कुमार व कृष्णा आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड