नैनीताल में उमड़े सैलानी- प्रकृति की रोमानियत के बीच नौकायन का उठा रहे हैं लुत्फ

नैनीताल में उमड़े सैलानी- प्रकृति की रोमानियत के बीच नौकायन का उठा रहे हैं लुत्फ

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- सुहावना मौसम,चारों ओर बिखरी हरियाली,ऊंची-ऊंची पर्वत श्रृंखलाओं के बीच घिरी सुंदर झील ये नजारे हैं सरोवर नगरी नैनीताल के इस छोटे से शहर पर प्रकृति ने अपनी सुन्दरता दिल खोलकर लुटाई है।
इन दिनों नैनीताल में मौसम की इसी रोमानियत का आनंद उठाने के लिये सैलानियों का जमावड़ा लगा हुआ है।
कोविड़ के बीच यहाँ आठ हजार से ज्यादा सैलानी पहुंचे।
सैलानी यहाँ आस पास के पर्यटन स्थलों की सैर के साथ ही यहाँ के मुख्य आकर्षण नैनीझील में प्रकृति की रोमानियत के बीच नौकायन का भी लुत्फ उठा रहे हैं।
पर्यटकों के मुताबिक वो कोविड़ के नियमों का पालन करते हुवे यहाँ की सैर कर रहे हैं।

हालाकि पर्यटकों की बड़ती आमद से पुलिस पर थोड़ा दवाब जरूर है और पुलिस जगह-जगह मास्क पहनने के लिये प्रेरित कर रही माइक के जरिये भी जागरुक किया जा रहा है।
वही कारोबारियों में पर्यटकों की बड़ती आमद से खुशी है हालाकि कोरोना से बचाव के लिये होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश साह द्वारा पर्यटकों व लोगों से मास्क पहन कर आने की अपील भी की जा रही है।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
अगर आप भी मैदानी इलाकों की तपन से राहत पाने के लिये कुछ पल प्रकृति की गोद में बिताना चाहते हैं तो चले आईये नैनीताल यहाँ वो सब है जो आपको तरोताजा कर देगा बस कोविड़ के नियमों का पालन करते हुवे सुरक्षित रहिये,सतर्क रहिये और निकल जाईये नैसर्गिक सैर पर नैनीताल।।।।

उत्तराखंड