पालिका कर्मियों का प्रदर्शन- कोतवाली के सामने रखा कूड़े का डब्बा- 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम- रंगकर्मियों की गिरफ्तारी की उठाई मांग

पालिका कर्मियों का प्रदर्शन- कोतवाली के सामने रखा कूड़े का डब्बा- 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम- रंगकर्मियों की गिरफ्तारी की उठाई मांग

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- पर्यटन नगरी नैनीताल में बीते रोज से पालिका के ईओ व रंगकर्मियों के बीच उपजा पोस्टर फाड़ने का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है अब तो इस पूरे मामले में नगर पालिका के कर्मचारी अधिशासी अधिकारी के पक्ष में उतर गए हैं।
नैनीताल में आज पालिका कर्मचारियों ने मल्लीताल स्थित कोतवाली में धरना प्रदर्शन कर विरोध स्वरुप कूड़े से भरे डब्बे को रख दिया और नारेबाजी की।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”recent-add” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
कर्मचारियों ने पुलिस को 24 घंटे का समय देते हुवे चेतावनी दी है कि अगर इस पूरे घटनाक्रम में शामिल 3 रंगकर्मियों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो वो उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे।
गौरतलब है कि बीते रोज बृहस्पतिवार को नगर पालिका द्वारा बीएम शाह ओपन थियेटर पार्क के बाहर लगे रंगकर्मियों के पोस्टर्स को हटाने के बाद विवाद खड़ा हो गया था जिसके बाद उग्र रंगकर्मी नगर पालिका ईओ के दफ्तर में गये और जमकर बबाल काटा उसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि थाने तक पहुंच गया और पुलिस ने पालिका की तरफ से दी गई एफआईआर पर कार्यवाही करते हुवे 3 रंगकर्मियों के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।
एक रोज बीत जाने के बाद रंगकर्मियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज पालिका कर्मियों ने एक नया आंदोलन खड़ा कर तत्काल उक्त तीनों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन शुरु कर दिया है।

उत्तराखंड