बेतालेश्वर सेवा समिति ने मनाई  बाबा भीमराव आंबेडकर की 130वीं जयन्ती

बेतालेश्वर सेवा समिति ने मनाई बाबा भीमराव आंबेडकर की 130वीं जयन्ती

Spread the love

रिपोर्ट- बेतालघाट
बेतालघाट-(नैनीताल) संविधान निर्माता डॉ भीमराव आंबेडकर की 130वीं जयंती को बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया।
बेतालघाट में भी आज बाबा साहेब की जयंती को बड़े उल्लास के साथ मनाया गया बेतालेश्वर सेवा समिति की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि स्थानीय विधायक संजीव आर्या ने शिरकत की और ढिनाई डेयरी स्थित अंबेडकर पार्क में लगी बाबा साहेब की मूर्ति पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किये।

इस मौके पर बेतालेश्वर सेवा समिति के अध्यक्ष प्रसिद्ध समाजसेवी राहुल अरोरा ने ढिनाई डेयरी में बाबा साहेब की जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित रंगारंग कार्यक्रमों का शुभारंभ किया गया इस दौरान लोक गायकों कई रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये जिसमें बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे और सभी ने लोक संस्कृति के अनमोल रंगों का लुत्फ भी उठाया।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
इस मौके पर समिति के अध्यक्ष राहुल अरोरा ने बाबा साहेब के जीवन का विस्तार पूर्वक बखान किया और सभी को उनके आदर्शों पर चलने की नसीहत भी दी और लोगों को अपने अधिकारों के प्रति सजग रहने को कहा।
कार्यक्रम के दौरान दूर दराज से आये सैकड़ो ग्रामीणों को कंबल भी वितरित किये गये।

इस मौके पर कार्यक्रम में समिति के सचिव(अधिवक्ता) दीप रेखाडी,दिलीप सिंह बोहरा,माया बोहरा,सीमा तिवारी,नीमा खुल्बे व नवीन चमकनी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।।

उत्तराखंड