महंगाई का विरोध- धारी में पूर्व जिला पंचायत सदस्य पूनम बिष्ट के नेतृत्व में कांग्रेस ने निकाली पदयात्रा

महंगाई का विरोध- धारी में पूर्व जिला पंचायत सदस्य पूनम बिष्ट के नेतृत्व में कांग्रेस ने निकाली पदयात्रा

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- महंगाई के विरोध में आज समूचे प्रदेश में कांग्रेस ने पदयात्रा निकाल कर केंद्र सरकार का जबरदस्त विरोध किया और बीजेपी पर जन विरोधी नीतियों को लागू करने का आरोप लगाया।
इसी कड़ी में नैनीताल जिले के तहत आने वाले धारी ब्लॉक में भी कांग्रेस ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य व कांग्रेस नेत्री पूनम बिष्ट के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यालय धारी से एसडीएम कोर्ट तक पदयात्रा निकाली और विरोध दर्ज किया।
इस दौरान पूनम बिष्ट ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों के चलते देश महंगाई की मार झेल रहा है जिस तेजी से डीजल,पेट्रोल व रसोई गैस के दाम बढ़ रहे है उससे आम जनता का जीना दूभर हो गया है और मुख्य विपक्षी पार्टी होने के कारण कांग्रेस का कर्तव्य है कि वो जनता के हितों में आवाज उठाये और केंद्र सरकार को चेताने का काम करे उन्होंने कहा कि आज जनता बीजेपी पूरी तरह से त्रस्त हो चुकी है लिहाजा आगामी विधानसभा चुनावों में इसका करारा जवाब देगी।
इस मौके पर महिला कांग्रेस अध्यक्ष मुन्नी नयाल,जिला सचिव दीपा बिष्ट,कमला बिष्ट,बचुली देवी,नंदी देवी,मालती बिष्ट,हंसी देवी,पुष्पा देवी, बसंती देवी,मुन्नी बिष्ट, दीपा रौतेला,यशपाल आर्य,गीता बिष्ट, राजेश बिष्ट व प्रकाश चन्द्र नानू सहित तमाम कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

उत्तराखंड