विधायक सरिता आर्य ने आपदा प्रभावित क्षेत्र आलू खेत का किया निरीक्षण- कमिश्नर सहित सीएम धामी से किया संवाद- प्रभावितों को हर संभव मदद का दिया भरोसा

विधायक सरिता आर्य ने आपदा प्रभावित क्षेत्र आलू खेत का किया निरीक्षण- कमिश्नर सहित सीएम धामी से किया संवाद- प्रभावितों को हर संभव मदद का दिया भरोसा

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- नैनीताल सहित समूचे पहाड़ों में पिछले तीन दिनों की बारिश लोगों के लिये आफत बन कर टूटी कहीं सड़कें टूटी तो कहीं लैंडस्लाइड हुआ और कई लोगों की जान भी गई।
नैनीताल से लगे आलू खेत में भी बारिश ने जमकर कहर बरपाया और यहाँ पहाड़ी का एक बड़ा हिस्सा टूट गया जिससे करीब एक दर्जन से अधिक परिवारों की जान जोखिम में पड़ गई हालांकि इस बीच जिला प्रशासन की तत्परता से सभी प्रभावितों को तत्काल सुरक्षित स्थानों पर शिफ्ट कर दिया गया।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”recent-add” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
स्थानीय विधायक सरिता आर्य ने आज प्रभावित क्षेत्र आलू खेत का निरीक्षण कर हालातों का जायजा लिया।
इस दौरान विधायक सरिता आर्य ने मौके से ही सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत से दूरभाष पर संवाद किया और क्षेत्र के हालातों को बताया।
सरिता आर्य ने कहा अति संवेदनशील बलियानाले जैसे हालात न हो इसके लिये ठोस कदम उठाने की जरूरत है जिस पर कमिश्नर दीपक रावत ने आलू खेत को मास्टर प्लान में शामिल करने का भरोसा दिलाया।
इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट,नामित सभासद मनोज जोशी,बहादुर सिंह रौतेला, उमेश भट्ट व राजू मेहरा सहित ग्रामीण मौजूद रहे।

उत्तराखंड