शहीदों को आप की श्रद्धांजलि

शहीदों को आप की श्रद्धांजलि

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- आम आदमी पार्टी द्वारा सोमवार को राज्य अतिथि गृह में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाकों बीजापुर और सुकमा में नक्सलियों से मुठभेड़ में शहीद हुए जवानों के प्रति गहरी शोक संवेदनाएं व्यक्त की गई।

पार्टी के वक्ताओं ने कहा कि नक्सलियों द्वारा समय-समय पर इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम दिया जाना अत्यंत ही गंभीर विषय है जिसे केंद्र सरकार को गंभीरता से लिया जाना चाहिए नहीं तो इस प्रकार के सुरक्षा बलों पर हमले केंद्र सरकार की आंतरिक सुरक्षा नीति पर गहरा प्रश्न चिन्ह लगाते हैं।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
कार्यकर्ताओ ने हमले में शहीद हुए जवानों के प्रति शोक व्यक्त करके दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना की।
इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप कुमार दुमका,नगर अध्यक्ष शाकिर,जिला महामंत्री देवेंद्र लाल व विधानसभा संगठन मंत्री प्रदीप साह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

उत्तराखंड