शोक की लहर- बीजेपी नेता अमित बोहरा की सड़क हादसे में मृत्यु

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- नैनीताल के पूर्व विधायक खड़क सिंह बोहरा के पुत्र अमित मोहन बोहरा उर्फ आशु की सड़क हादसे में मृत्यु की खबर के बाद पूरे राज्य में शोक की लहर है।
अमित बोहरा उर्फ आशु डीएसबी परिसर के पूर्व छात्र संघ सचिव के साथ ही बीजेपी युवा मोर्चा के प्रांतीय कार्यकारणी सदस्य भी थे उनकी पहचान एक सक्रिय छात्र नेता के रुप मे होती थी और वो अपने मृदुभाषी व सामाजिक व्यक्तित्व के धनी होने के कारण युवाओं के बीच जबरदस्त पकड़ रखते थे अपने पिता खड़क सिंह बोहरा को विधायक बनाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही थी उन्होंने युवाओं को एकजुट कर पिताजी को शानदार मतों के साथ जीत दिलायी थी आज उनके असमय यू चले जाने से बीजेपी के साथ ही तमाम सामाजिक संगठनों में शोक की लहर छा गई है।

उनके बेहद करीबी रहे कोटाबाग के ब्लॉक प्रमुख रवि कन्याल ने कहा कि छात्र राजनीति में उन्होंने अमित बोहरा से काफी कुछ सीखा और समझा है आज उनके अचानक चले जाने से वो काफी दुखी है।
बीजेपी के नेता अरविंद सिंह पड़ियार ने कहा आशु एक सामाजिक व्यक्ति थे उन्होंने लगातार पार्टी को आगे बढ़ाने के लिये काम किया है युवाओं को पार्टी से जोड़ने में उनकी खासा भूमिका रही है आज उनकी मृत्यु की खबर से वो आहत है और दुख की इस घड़ी में वो परिवार के साथ खड़े है।