संदिग्ध परिस्थितियों में हाईकोर्ट में  कार्यरत कर्मचारी की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में हाईकोर्ट में कार्यरत कर्मचारी की मौत

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- हाईकोर्ट कंपाउंड क्षेत्र में रहने वाले चतुर्थ श्रेणी में कार्यरत कर्मचारी की अज्ञात कारणों के चलते मौत हो गई।जिनका शव उनके आवास मे संदिग्ध अवस्था में पाया गया। स्थानीय लोगो के द्वारा उनके शव को जमीन पर गिर देखा जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नगर के हाई कोर्ट क्षेत्र परिसर में रहने चतुर्थ श्रेणी में कार्यरत प्रकाश जोशी अपने आवास में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मृत अवस्था मे पाए गए जिसके बाद काफी देर तक घर से जब प्रकाश जोशी घर से बाहर नही आये तो पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन दूसरी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नही हुई। अनहोनी होने की आशंका पर पड़ोसियों ने दरवाजे को खोला तो प्रकाश जोशी अपने कमरे में बेसुध पड़ा हुआ था। पड़ोसियों द्वारा उसे तत्काल बीड़ी पांडे जिला अस्पताल लाया गया जहा डॉक्टरों ने प्रकाश जोशी को मृत घोषित कर दिया।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम के बाद बाद ही मौत के कारणों का पता चल पायेगा।

उत्तराखंड