होटल एसोसिएशन ने युवाओं को दी कमान- कहा प्रदेश की सीमाओं पर हो टेस्टिंग

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- नैनीताल होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन की कमान अब युवा हाथों में आ गयी है। जबकि मुखिया के पद पर पूर्व अध्यक्ष दिनेश शाह जी को ही जिम्मेदारी दी गई है। पदाधिकारियों ने प्रदेश की सीमाओं पर टेस्टिंग की मांग को प्रमुखता से रखा।
अलका होटल सभागार में हुई
प्रेस वार्ता में नई कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए बताया गया कि इसमें उपाध्यक्ष दिग्विजय सिंह बिष्ट, महामंत्री वेद साह, उपसचिव सीपी भट्ट, स्नेह छाबड़ा, कोषाध्यक्ष ब्रिज शाह और पीआरओ की जिम्मेदारी आलोक साह को दी गई।


इसके अतिरिक्त कार्यकारिणी सदस्यों में राजेश शाह,अतुल शाह, प्रवीण शर्मा, गीता पांडे, आलोक शाह, ओपी मेद, विशाल खन्ना, प्रीति शेट्टी, घनश्याम बेलवाल, नरेश गुप्ता, कमल जगाती, रुचिर शाह, सत्येंद्र कुमार, हितेश शाह, हारुन खान, रमनजीत सिंह, और गौरव जेटी,  को बनाया गया है। सभी नवनियुक्त पदाधिकारी और कार्यकारिणी सदस्यों को होटल एसोसिएशन  सदस्यों द्वारा बधाई दी गई है।
पदाधिकारियों ने कहा कि अनलॉक 4 में उम्मीद थी सरकार पर्यटन को लेकर नियमों में ढील देगी, लेकिन सरकार ने उसके विपरीत नियमों को और सख्त कर पर्यटन से जुड़े सभी व्यापारियों को एक बड़ा झटका दिया है। खाली होटल एसोसिएशन की बात नहीं है। इससे जुड़े 50 से 60% लोग प्रभावित हो रहे हैं। कहा कि सरकार को बॉर्डर पर टेस्टिंग सुविधा शुरू करनी चाहिये।
सरकार कोविड-19 के भविष्य के अनुरूप सरकारी भवनों को कोविड सेंटर बनाए।होटलों को अधिकृत कर कोई सेंटर बनाने पर सवाल किया कि ये कब तक चलेगा ? इससे होटेलियर्स चाहकर भी होटल नहीं खोल पा रहे हैं।