अनशन को समर्थन

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- पर्यटन नगरी नैनीताल की नगर पालिका को राज्य सरकार द्वारा बजट जारी नही किये जाने से नाराज पालिकाध्यक्ष सचिन नेगी को आवाम का भारी समर्थन मिलने लगा है।
पालिका प्रांगण में आमरण अनशन पर बैठे पालिकाध्यक्ष सचिन नेगी को आज भीमताल नगर पंचायत के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह चुनौतियां सहित फड़ व्यवसाईयों व अन्य सामाजिक संगठनों ने अपना समर्थन दिया और सभी ने राज्य सरकार से जल्द पालिका को बजट जारी करने की मांग की है जिससे कि कोरोनाकाल में घाटे में चल रही पालिका को संकट से उबारा जा सके और पालिकाकर्मियों के वेतन इत्यादि की व्यवस्था की जा सके।

इस मौके पर आमरण अनशन को समर्थन देने पहुँचे भीमताल के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह चुनौतियां ने कहा कि सरकार द्वारा नैनीताल नगर पालिका की अनदेखी करना सरासर गलत है लिहाजा उन्होंने तत्काल प्रभाव से बजट जारी करने की मांग की है।
पालिकाध्यक्ष सचिन नेगी ने कहा कि वो सरकार से पालिका हित में बजट की मांग करते आ रहे है मगर सरकार उनकी मांगों की अनदेखी कर रही है जिसका वो विरोध कर रहे है और उनके द्वारा किये जा रहे आमरण अनशन को भारी जन समर्थन मिल रहा है और कल यानी बुधवार को रामनगर,अल्मोड़ा,बाजपुर, किच्छा व लालकुंआ के पालिकाध्यक्ष भी उनको समर्थन देने आ रहे है उसके बाद ही आगे की रणनीति बनाई जायेगी।