अशोक पार्किंग का मुद्दा छाया रहा बोर्ड बैठक में- वोटिंग के जरिए लिया गया फैसला

अशोक पार्किंग का मुद्दा छाया रहा बोर्ड बैठक में- वोटिंग के जरिए लिया गया फैसला

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- गुरुवार को पालिकाध्यक्ष सचिन नेगी की अध्यक्षता सभी 18 सभासदों की मौजूदगी में नगर पालिका परिषद नैनीताल की बोर्ड बैठक का आयोजन नगर पालिका सभागार में किया गया।
बैठक में आय ब्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया गया इसके अलावा 14 प्रस्तावों पर बहस की गई इस दौरान मुख्य रूप से पानी बिजली व सीवर के मुद्दों को प्रमुखता से उठाया गया।
संविदा व आउट सोर्स कर्मचारियों का वेतनमान 285 से बढ़ाकर 318 रुपए प्रतिदिन कर दिया गया।

नैनीझील में नगर पालिका द्वारा संचालित चप्पू नाव व पैडल वोट लाइफ जैकेट पर 10 फीसदी की बढ़ोतरी किए जाने पर सभी के द्वारा मंजूरी दी गयी।
काफी समय से डीएसए मैदान में पड़े बिजली के खंबो को लगाए जाने पर काफी देर तक बहस चलती रही सभासदों ने कहा कि पहाड़ी क्षेत्रों के हिसाब से पोल काफी भारी है उनको कैसे लगाया जा सकता है जिसके बाद जेई द्वारा सभी को समस्त किया गया कि 2 माह के भीतर 7 वार्डों में बिजली के खंभों को लगा दिया जाएगा।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
बोर्ड बैठक में सबसे अहम बिंदु अशोक पार्किंग को लेकर काफी देर तक बहस चलती रही, जिसके बाद एकमत नहीं होने के चलते वोटिंग का प्रावधान किया गया जिसमें कुल 18 वोट में से 10 सभासदों द्वारा पार्किंग को आउटसोर्सिंग पर दिए जाने की मंजूरी दी गयी वही 4 सभासदों द्वारा आपत्ति जताई गई तथा 3 सभासदों द्वारा वोटिंग नहीं किया गया।

इस मौके पर ईओ अशोक कुमार वर्मा,राजन जोशी,शिवराज नेगी,जेई डीएस मेहरा,मेलकानी आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड