इफको ने वृक्षारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

इफको ने वृक्षारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

Spread the love

रिपोर्ट- बरेली ब्यूरो
बरेली-(उत्तर प्रदेश)- विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर इफको संयंत्र स्थित सहकारिता उद्यान में बड़े पैमाने पर वृक्षारोपण का शुभारंभ कार्यकारी निदेशक आई.सी.झा व राकेश पुरी द्वारा किया गया।
इस अवसर पर इफको के वरिष्ठ अधिकारियों ने पर्यावरण संरक्षण में अपनी भागीदारी निभाते हुए फलदार,छायादार और हर्बल पौधे उद्यान में रोपित किए।

इफको एंप्लाइज यूनियन के अध्यक्ष सुदामा यादव,महामंत्री जितेंद्र कुमार ने भी पौधे लगाएं और लोगों को जागरूक
करते हुए इकाई प्रमुख आई.सी.झा ने पर्यावरण संतुलन को बेहतर बनाए रखने के लिए लोगों से बड़े पैमाने पर पौधे लगाने और उनके संरक्षण के लिए एक पौधे को गोद लेने का संकल्प दोहराया।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
उद्यान परिसर में वरिष्ठ महाप्रबंधक अतुल गर्ग,एस.सी गुप्ता,एस के वेंकट,प्रदीप शर्मा,ए.के. शुक्ला,हरीश रावत,कर्नल मारवाहा सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने बृहद पौधारोपण अभियान में एक- एक पौधा रोपित किया कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया।

कार्यक्रम के संयोजक इफको एनवायरमेंट(पर्यावरण) विभाग के एस पी पांडे व राजेश श्रीवास्तव,ए.एस.चौहान,
यदुवंशी,सुरेंद्र पाल चौधरी व कार्मिक एवं प्रशासन विभाग के उप महाप्रबंधक ए के शुक्ला की सराहना करते हुए इकाई प्रमुख श्री आई.
सी.झा ने बारिश के अवसर पर पौधा रोपण अभियान जारी रखने के निर्देश दिए।

उत्तराखंड