ईद की नमाज में 5 लोग

ईद की नमाज में 5 लोग

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- थाना कोतवाली मल्लीताल के कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने जामा मस्जिद के ईमाम अब्दुल ख़ालिक़ के साथ ईदगाह में होने वाली नमाज को लेकर वार्ता कर सरकार द्वारा कोविड गाइड लाइन का पालन करते हुए ईद की नमाज अता करने के निर्देश दिए है।
अशोक कुमार ने मुस्लिम समाज के लोगो से अपील करते हुए कहा कि बाजारों में बेवजह न निकलें क्योंकि कर्फ्यू के कारण लोगों की आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबंध है।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
जामा मस्जिद के ईमाम अब्दुल ख़ालिक़ ने सभी लोगों से सरकार की गाईडलाईन को ध्यान में रखते हुए ईद की नमाज घर में अदा करने की बात कही है।
मुफ्ती ने कहा कि कोरोना संक्रमण जानलेवा बीमारी है जो एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में फैलती है इसलिए ईद की नमाज के बाद एक दूसरे से न ही गले मिले और न ही हाथ मिलाए उन्होंने कहा कि इस महामारी से बचने के लिए रमजान उल मुबारक के पाक महीने मे हम शोशल डिस्टेंसिंग,साफ सफाई और मास्क का इस्तेमाल बेहद जरूरी है इसलिये ईदगाह पर ईद की नमाज मे लिए केवल पांच लोगों को ही शामिल होने की अनुमति होगी।

उत्तराखंड