कर्मचारियों की दो टूक- पालिका प्रशासन को चेतावनी

कर्मचारियों की दो टूक- पालिका प्रशासन को चेतावनी

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- वेतन नही मिलने से नाराज निकाय कर्मचारी महासंघ व देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ के साथ ही पालिका कर्मियों ने कार्य बहिष्कार करते हुवे कार्यालयी कार्य व सफाई व्यवस्था को ठप कर दिया है इसके चलते ना केवल शहर की सफाई व्यवस्था पर बल्कि सरकारी कामकाजों पर भी असर पड़ा है।

कर्मचारियों ने पालिका प्रशासन को चेतावनी देते हुवे कहा है कि अगर दीपावली तक पालिका कर्मियों को वेतन का भुगतान नही किया गया और उनके घर दीपावली के दिए नही जले तो वो सम्पूर्ण नगर की बिजली व्यवस्था को भी ठप कर देंगे जिसकी पूरी जिम्मेदारी पालिका प्रशासन की होगी।
इस पूरे मसले पर देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद का कहना है कि पालिका प्रशासन की तरफ से 7 नवम्बर तक वेतन व बोनस देने का आश्वासन दिया गया था जो कि पूरा नही किया गया बदले में अब पालिका प्रशासन द्वारा बजट नही होने का हवाला दिया जा रहा है जो कि गलत है लिहाजा जब तक कर्मचारियों को वेतन का भुगतान नही किया जायेगा तब तक आंदोलन जारी रहेगा।
इस मौके पर सोनू सहदेव,रितेश कपिल,शिवराज नेगी,मुकेश कुमार,ओमप्रकाश चौटाला, सुनील कुमार खोलिया,राजेन्द्र कुमार,जगदीश कुमार,खीम सिंह राणा,कमल कुमार,कैलाश,सुभाष, दीपक व राजकुमार सहित तमाम लोग मौजूद रहे।।

उत्तराखंड