कर्मचारियों ने लंबित मानदेय की लगाई गुहार

कर्मचारियों ने लंबित मानदेय की लगाई गुहार

Spread the love

रिपोर्ट- संतोष बोरा
नैनीताल(धारी)- उत्तराखण्ड जल संस्थान इकाई – धारी के पीटीसी कर्मचारियों को सात माह से मानदेय नही मिला है जिस वजह से पीटीसी कर्मचारियों ने सरकार से गुहार लगाई है कि उन्हें जल्द से जल्द मानदेय दिया जाए।
धारी जल संस्थान के पीटीसी कर्मियों ने बताया सात माह से मानदेय नही मिलने से परिवार में आर्थिक संकट गहरा गया है जबकि पीटीसी कर्मियों द्वारा लगातार सेवायें संस्थान को दी जा रही है और अधिकारी सिर्फ आश्वासन दे रहे है साथ ही पीटीसी कर्मियों को अधिकारियों द्वारा बताया गया है पीटीसी कर्मियों के मानदेय में 2 हजार की वृद्धि की गयी जबकि सात माह से कोई भी मानदेय कर्मचारियों को नही दिया गया जिससे पीटीसी कर्मचारियों में गहरा आक्रोश है।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
इस मौके पर जल संस्थान अधिशासी अभियंता को ज्ञापन भेज कर त्वरित कार्यवाही मांग की गई
पीटीसी कर्मियों ने चेतावनी देते हुवे कहा कि अगर समस्या का समाधान नही हुआ तो वो कार्य बहिष्कार व उग्र आन्दोलन को बाध्य होंगे।
इस दौरान सुरेश चन्द्र ,मथुरा प्रसाद, गोपाल सिंह, बिशन सिंह, अमर सिंह, पूरन राम,पान सिंह, चन्दशेखर, विधान चन्द्र, देव सिंह आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड