जनसेवा में जुटा नैनीताल का केमिस्ट एसोसिएशन

जनसेवा में जुटा नैनीताल का केमिस्ट एसोसिएशन

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- कोविड की दूसरी लहर पूरे जनपद में कहर बनकर टूट रही है जिसके चलते आए दिन संक्रमितों के साथ ही मौतों का भी आंकड़ा बढ़ता जा रहा है जिसको लेकर सरकार द्वारा पूरे प्रदेश में लॉकडाउन घोषित किया गया है।
कोरोना काल में बीते वर्ष की भांति इस वर्ष भी असहाय लोगो में रोजी रोटी का संकट मंडराने लगा है जिसको लेकर लोग अपने अपने स्तर से जन सेवा में जुटे है।

सोमवार को नैनीताल केमिस्ट एसोसिएशन द्वारा असहाय व जरूरतमंद लोगों के लिए 51 राशन किट मल्लीताल कोतवाली में सीओ विजय थापा को सौपे गए जो कि कोतवाली द्वारा नगर के जरूरतमंद लोगों को ये राशन किट वितरित की जाएगी।
एसोसिएशन के सचिव अमरप्रीत सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान असहाय व जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए नैनीताल केमिस्ट एसोसिएशन के द्वारा एक छोटी से कोशिश की गई है और आगे भी
एसोसिएशन मदद के लिए के लिये तैयार रहेगा।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
इस दौरान संरक्षक मुकुल गंगोला,अध्यक्ष चंदन सिंह, कोषाध्यक्ष जीवन चंद,अजय गंगोला,जीवन नेगी,अभिषेक गंगोला,प्रखर गंगोला,गौरव बिष्ट व एसएसआई कश्मीर सिंह,कांस्टेबल शाहिद सहित तल्लीताल एसओ विजय मेहता,शिवराज राणा आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड