जन समस्याओं पर मुखर हुई कांग्रेस- डीएम को सौंपा ज्ञापन

जन समस्याओं पर मुखर हुई कांग्रेस- डीएम को सौंपा ज्ञापन

Spread the love

रिपोर्ट- संतोष बोरा
बेतालघाट-(नैनीताल)- बेतालघाट क्षेत्र में बिजली के बिलों में हुई बढ़ोतरी को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है जिसको लेकर आज पूर्व विधायक वह महिला कांग्रेस अध्यक्ष सरिता आर्य के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल द्वारा जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
वहीं ज्ञापन में उन्होंने कहा कि वर्तमान में समूचे जिले में विद्युत मूल्यों में अत्यधिक वृद्धि कर दी गई है जिस कारण से आम जन मानस में भारी रोष व्याप्त है क्योंकि लोगों को काफी बड़ी धनराशि के बिल लोगो को दिए जा रहे हैं। खास कर बेतालघाट क्षेत्र के ग्रामीण इससे खासा परेशान हो रहे है। साथ ही ज्ञापन के माध्यम से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मांग की कि ग्रामीण क्षेत्रों की आम जनता बिल का भुगतान इकट्ठे नहीं कर सकते है जिसके लिए बिलों की धनराशि किश्तों में देने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए जाए।
नगर अध्यक्ष हितेश साह, पूर्व चेयरमैन दयाल चंद आर्य, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री खष्टी बिष्ट,कन्नू सुयाल,भगवत प्रसाद आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड