दिवंगत पत्रकार प्रशांत दीक्षित को नैनीताल में पत्रकारों ने दी श्रद्धांजलि

दिवंगत पत्रकार प्रशांत दीक्षित को नैनीताल में पत्रकारों ने दी श्रद्धांजलि

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- कलम के सिपाही आज समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ तथा एनयूजेआई के जिला अध्यक्ष प्रशांत दीक्षित कोविड से लड़ते हुए जिंदगी की जंग हार गए बीते 24 अप्रैल की दोपहर को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल उन्होंने अंतिम सांस ली उनके निधन के बाद पत्रकारिता जगत ही नहीं बल्कि पूरे नगर में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

रविवार को नैनीताल क्लब में पत्रकारों ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की तथा उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके परिजनों को इस असीम दुख को सहने की क्षमता प्रदान करने के लिए भगवान से प्रार्थना की जिसके बाद पत्रकारों ने दिवंगत प्रशांत दीक्षित के आवास पर पहुंचकर सांत्वना व्यक्त की।
आपको बता दें कि प्रशांत दीक्षित एक कुशल पत्रकार के साथ ही एक सामाजिक व्यक्ति भी थे अपने सरल सौम्य स्वभाव के लिए वे पूरे नगर में चर्चित थे असहाय लोगों की सेवा के लिए हमेशा आगे रहने वाले दिवंगत प्रशांत दिक्षित के निधन पर पत्रकारिता जगत ही नहीं बल्कि पूरे क्षेत्र के लोगों में शोक की लहर है।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
श्रद्धांजलि देने वालों में डॉ. गिरीश रंजन तिवारी,अफजल फौजी,सुनील बोरा,रवि पांडे, नरेश कुमार,संदीप कुमार, गौरव जोशी,दीपक कुमार, सन्तोष बोरा,दीपक बिष्ट, विनोद कुमार,किशन लाल, पंकज कुमार,माधव पालीवाल, भूपेंद्र मोहन रौतेला,मुनीब रहमान,नीरज जोशी,परवीन कपिल,दामोदर लोहनी,कमल जगाती,शीतल तिवारी,रितेश सागर,अजमल हुसैन, अखिलेश राणा,यूसी सिजवाली,रमेश चन्द्रा,पूरन सिंह नेगी,नवीन पालीवाल, सुरेश कांडपाल,कमलेश बिष्ट, अंचल पंत,लता नेगी,शैलजा सक्सेना,गुंजन मेहरा,दीप्ति बोरा आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड