दुकान में लगी भीषण आग- लाखों का हुआ नुकसान

दुकान में लगी भीषण आग- लाखों का हुआ नुकसान

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- नैनीताल के मल्लीताल बड़ा बाजार स्थित एक प्रतिष्ठान में शुक्रवार को दोपहर करीब एक बजे शार्ट सर्किट के चलते आग लग गई जिससे पूरे बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया और इस भीषण आग से लाखों का सामान जल कर खाक हो गया। हालांकि इस दौरान मौके पर पहुँची बअग्निशमन की टीम द्वारा आग पर बमुश्किल काबू पाया।

मल्लीताल बाजार में बॉम्बे कॉस्मेटिक की दुकान में अचानक आग लग गयी दुकान बंद होने के चलते दूसरे दुकानदारों ने जब दुकान से धुंआ निकलता देखा तो, इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी तो अग्निशमन व स्थानीय दुकानदारों द्वारा बमुश्किल दुकान का ताला तोड़कर आग पर काबू पाया गया।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
दुकान स्वामी नवाब कुरैशी वर्तमान में मुजफ्फरनगर में थे और उनका छोटा भाई आशु दुकान बंद कर नमाज पढ़ने गया था तभी यह घटना हुई गनीमत रहेगी आसपास के दुकानदारों की सतर्कता के चलते आग पर काबू पा लिया गया अन्यथा यह एक बड़ी घटना बन सकती थी।
वही दुकानदार ने बताया कि दुकान के अंदर रखा हुआ सामान जलकर खाक हो गया है जो बचा हुआ है वह भी पानी से खराब हो गया है जिससे उनको करीब चार लाख का नुकसान हुआ है।

उत्तराखंड