नैनीताल में पर्यटन गतिविधियाँ बढ़ने के साथ साथ उड़ने लगी कोविड़ नियमों की धज्जियां- जगह-जगह लगी भीड़ सामाजिक दूरी का उड़ा रही मजाक

नैनीताल में पर्यटन गतिविधियाँ बढ़ने के साथ साथ उड़ने लगी कोविड़ नियमों की धज्जियां- जगह-जगह लगी भीड़ सामाजिक दूरी का उड़ा रही मजाक

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- मैदानी इलाकों की गर्मी से राहत पाने के लिये इन दिनों बड़ी संख्या में सैलानी नैनीताल का रुख कर रहे हैं शहर में पर्यटन गतिविधियां बढ़ने के साथ किस तरह से कोविड़ नियमों की धज्जियां उड़ रही है इसकी बानगी ये भीड़ भरी तस्वीरें बयां कर रही है।

ऐसा नही कि पुलिस प्रशासन अपना काम नहीं कर रहा है जगह-जगह चेकिंग की जा रही है अपील की जा रही है चालानी करवाई की जा रही है लेकिन लोग हैं कि मानने को तैयार ही नहीं हैं।
शहर में मालरोड से लेकर भोटिया मार्केट और हर चौराहे पर मेला सा लगा है और जगह-जगह लगी भीड़ मानो सामाजिक दूरी का मजाक उड़ा रही है।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
क्या हम लोग इतने संवेदनहीन हो गये हैं कि अपने साथ औरों की जिंदगी से भी खिलवाड़ कर रहे हैं क्या हम आज भी मात्र भीड़ हैं जो आधुनिक होने का दावा तो करते है पर जो आज भी लाठियों से कंट्रोल में आते हैं क्या हमारी जिम्मेदारी नहीं है कि हम कोविड़ नियमों का पालन करें,सामाजिक दूरी बनायें रखें।
हम अपने न्यूज पोर्टल के माध्यम से सैलानियों से भी अपील करते हैं कि वो घूमने जरूर आयें पर कोविड़ गाइड लाइन का पालन कर अपनी और अपनों की सुरक्षा का ध्यान रखें ताकि हम सब सुरक्षित रहें।।।

उत्तराखंड