बारिश से जन जीवन अस्त-व्यस्त- जिले के 11 मार्ग हुवे बंद- सैलानी होटलों में दुबकने को मजूबर

बारिश से जन जीवन अस्त-व्यस्त- जिले के 11 मार्ग हुवे बंद- सैलानी होटलों में दुबकने को मजूबर

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- बीते चार दिनों से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से नैनीताल सहित आस-पास के ग्रामीण क्षेत्रो में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है जिसके चलते सैलानियों को भी होटलों में दुबकने पर मजबूर होना पड़ रहा है।

नैनीताल में पिछले 24 घंटो में करीब 37 एमएम बर्षा रिकॉर्ड की गई है इसके चलते जिले की 11 सड़कें बंद हो चुकी है और नदी नाले उफान पर हैं।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”advertisement” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
बुधवार को ईद के अवकाश होने के बावजूद लगातार बारिश के चलते सरोवर नगरी नैनीताल सुनी पड़ी रही पर्यटकों को भी होटलों से बाहर निकलने का मौका नही मिल पाया।
पर्यटकों से गुलजार रहने वाला पंत पार्क भी सैलानियों के इंतजार में टकटकी लगाए रहा।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
वहीं नावों से भरी रहने वाली नैनीताल की शान नैनीझील भी सुनी पड़ी रही तथा तेज बारिश के चलते पंत पार्क में लगने वाली दुकानें बंद रही।

उत्तराखंड