ब्लाक प्रमुख हरीश बिष्ट ने न्याय पंचायत में वितरित किए कोविड सुरक्षा किट

ब्लाक प्रमुख हरीश बिष्ट ने न्याय पंचायत में वितरित किए कोविड सुरक्षा किट

Spread the love

रिपोर्ट- संतोष बोरा
भीमताल-(नैनीताल)- कोविड की दूसरी लहर के दौरान एक सच्चे जनप्रतिनिधि होने का फर्ज अदा करते हुए भीमताल ब्लॉक के ब्लॉक प्रमुख डॉ हरीश बिष्ट द्वारा लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों की मदद की जा रही है वही कोरोना से बचाव के लिए सुरक्षा किट भी प्रदान की जा रही है।
वह संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में हर रोज सैनिटाइजर का छिड़काव भी करवा रहे है।

आज भी उनके द्वारा ओखलढूंगा व रोसिल में पंचायत प्रतिनिधियों को कोविड 19 से निपटने के लिए ऑक्सीमीटर,हैंड सेनेटाइजर, ग्लब्ज एवं स्वयं सहायता समूहों द्वारा निर्मित मास्क वितरित किए गए।
ब्लॉक प्रमुख ने कहा कि हेड़ाखान से लेकर पसोली तक के लोगों की सुविधा के लिए पंचायत भवन में वैक्सीनेशन केंद्र बनाया गया है और यहां पर आकर सभी लोगों को अपना वैक्सीनेशन कराना होगा तभी हम इस महामारी से निजात पा सकते हैं।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
इस दौरान पनिया मेहता प्रधान इन्द्र सिंह मेहता,हेडाखान नवीन पलड़िया,रोसिल प्रधान ललित मोहन,बीडीसी सदस्य विशन सिंह मेहता,निखिल महतोलिया आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड