भगोड़े कोरोना मरीजों की तलाश

भगोड़े कोरोना मरीजों की तलाश

रिपोर्ट- टिहरी ब्यूरो
टिहरी-(उत्तराखंड)- टिहरी जिले के राजकीय सुमन संयुक्त चिकित्सालय नरेन्द्रनगर में भर्ती 20 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के भाग जाने से जहाँ जिले के स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है वहीं क्षेत्र में दहशत फैल भी गयी है ये 20 कोरोना पॉजिटिव मरीज देश के विभिन्न प्रांतों से हैं इनमें दो उत्तराखंड के भी हैं।
pqp
मरीजों के गायब होने का पता अस्पताल प्रशासन को 17 अप्रैल की शाम को तब लगा जब मरीजों की देखभाल को डाक्टर वार्डों में पहुंचे अस्पताल में 38 कोरोना पॉजिटिव मरीज भर्ती थे मगर 38 में से कुल 18 मरीज ही अस्पताल में मौजूद थे 20 गायब मिले तो स्वास्थ्य विभाग के हाथ-पांव फूल गये। आनन-फानन में ही स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस को इसकी सूचना दी रात को स्वास्थ्य व पुलिस विभाग की टीम ने एम्बुलेंस के साथ हरिद्वार तक इनकी तलाश की मगर कोई सफलता नही मिली।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
भगोड़े कोरोना मरीजों के मोबाइल फोन नम्बर ट्रेस किये मगर अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।
गौरतलब है कि टिहरी जिले में नरेंद्रनगर ही एकमात्र कोविड सेंटर है इस घटना के बाद से अस्पताल में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है ताकि दोबारा ऐसी घटना घटित ना हो।

उत्तराखंड