भूमियाधार में सेंट मैरी की प्रधानाचार्य ने वितरित की खाद्य सामग्री

भूमियाधार में सेंट मैरी की प्रधानाचार्य ने वितरित की खाद्य सामग्री

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- तल्लीताल एसओ विजय मेहता व सेंट मैरी स्कूल की प्रधानाचार्य मंजूषा के नेतृत्व में नैनीताल से लगे भूमियाधार में जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री का वितरण किया गया।

शुक्रवार को सेंट मैरी की प्रधानाचार्य मंजूषा ने भूमियाधार में करीब 50 से अधिक जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री का वितरण किया गया जिसमें आटा,चावल,दाल,तेल व चीनी आदि खाद्य सामग्री वितरित की गई।
भूमियाधार के ग्रामीणों ने सेंट मैरी के प्रधानाचार्य का आभार जताया।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”advertisement” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
वहीं प्रधानाचार्य मंजूषा ने बताया कि आगे भी क्षेत्र में जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री का वितरण किया जाएगा। आपको बता दें कि सेंट मैरी स्कूल प्रबंधन की तरफ से लगातार नगरीय और ग्रामीण क्षेत्रों में जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री का वितरण किया जा रहा है अभी तक करीब 500 से अधिक परिवारों को स्कूल की तरफ से राहत सामग्री का वितरण किया जा चुका है।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
इस दौरान सेंट मैरी स्कूल की मैनेजर सिस्टर डिगना,निर्मला, विद्या मंदिर की प्रधानाचार्य सिस्टर अनीमा,सिस्टर मरिया, चीता पुलिस के शिवराज राणा आदि मौजूद रहे।

उत्तराखंड