मंत्री जी की गौ सेवा

Spread the love

रिपोर्ट- राजू पाण्डे
नैनीताल- पूरे देश मे अभी लॉकडाउन चल रहा है ऐसे में सब लोग अपने अपने घरों में वक्त बिता रहे है कुछ लोग लॉकडाउन में वक्त बस काट रहे है लेकिन कुछ न केवल इस वक्त का सदुपयोग कर रहे है बल्कि पूरी स्थिति पर भी नजर बनाये हुवे है।
आज हम आपको लिये चलते है उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के आवास पर यशपाल जी लॉकडाउन में राज्य पर तो नजर बनाये हुवे है ही साथ ही बमुश्किल मिले इस वक्त का पूरा उपयोग भी कर रहे है यशपाल जी अपना अधिकतर वक्त गौ सेवा में लगा रहे है उन्होंने अपने आवास पर करीब 15 गायें पाल रखी है राजनीतिक कारणों से वो गौ सेवा नही कर पाते लेकिन आजकल उनके दिन की शुरुआत ही गौ सेवा से होती है उसके बाद थोड़ा वक्त वो अपनी बागवानी को देते है और बांकि समय राज्य की स्थिति पर नजर बनाये है तांकि कोरोना व लॉकडाउन के कारण अपने घर से बाहर फंसे लोगों को घर तक पहुँचा सके।


विवादों से हमेशा दूर रहने वाले यशपाल जी की छवि आमजन के बीच काफी अच्छी है उनके कर्म क्षेत्र बेतालघाट की जनता तो उनमें दिग्गज नेता एन डी तिवारी की झलक देखती है।
लॉकडाउन के बीच गौ सेवा में लगे यशपाल जी सबको संदेश दे रहे है अपने अपने घरों में ही रहे सरकार का सहयोग करे और समय का बेहतर उपयोग करे।