राजकीय नर्सिंग कॉलेज सुरसिंग धार के 95 बच्चे कोरोना पॉजिटिव

राजकीय नर्सिंग कॉलेज सुरसिंग धार के 95 बच्चे कोरोना पॉजिटिव

रिपोर्ट- टिहरी ब्यूरो
टिहरी-(उत्तराखंड)- टिहरी जिले के प्रसिद्ध राजकीय नर्सिंग कॉलेज में पढ़ने वाले 95 बच्चों के कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है। जिला प्रशासन ने इसको कंटेनमेंट जोन घोषित करके सभी बच्चों को कॉलेज में ही आइसोलेटेड कर दिया है।

आपको बता दें कि यहाँ कुल 208 बच्चे रहते है कुछ दिन पहले इन बच्चो के सेम्पल लिए गए थे जिनमें आज 95 बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
कॉलेज प्रबंधन ने कहा कि कुछ बच्चों की रिपोर्ट आनी बाकी है और जिन बच्चों की आरटीपीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आई है उनको घर भेजा जा रहा है और सभी बच्चों के स्वास्थ्य की निगरानी के लिए जिलाधिकारी द्वारा जिला स्वास्थ्य विभाग की एक टीम गठित की गई है
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
जो बच्चों के स्वास्थ्य पर निगरानी रखेगी साथ ही निर्देश दिए कि सभी बच्चों को किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए अगर बच्चों के स्वास्थ्य के प्रति कोई भी कर्मचारी अधिकारी लापरवाह करते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उत्तराखंड