राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने राजभवन कार्मिकों का जाना हालचाल- कोरोना काल में प्रभावित परिवारों को बांटी राहत सामग्री

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने राजभवन कार्मिकों का जाना हालचाल- कोरोना काल में प्रभावित परिवारों को बांटी राहत सामग्री

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- कोरोना काल में आम से लेकर खास हर कोई कहीं ना कहीं प्रभावित हुआ है और इस दौरान कई लोगों के सामने रोजी रोटी का संकट भी गहरा गया है इसी को देखते हुवे सूबे की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने बड़ा दिल दिखाते हुवे लोगों की मदद को हाथ बढ़ाते हैं।
राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने आज नैनीताल राजभवन में कार्यरत कर्मचारियों के साथ संवाद कर उनका हालचाल जाना और उनको संकट की इस घड़ी में हर तरह की मदद का आश्वाशन देते हुवे वस्त्र और जरूरी राहत सामग्री का वितरण किया।

इस दौरान राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने कहा कि कोरोना के चलते कई परिवारों के सामने रोजगार व आय का संकट गहरा गया है और राजभवन नैनीताल में भी ऐसे कई परिवार हैं जिनकी आय कम है और जिनको परिवार चलाना मुश्किल हो रहा है उन सभी कर्मचारियों को इस कोरोना काल में कुछ मदद मिल सके इसी दिशा में राहत सामग्री का वितरण किया गया है।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
राज्यपाल ने कहा कि आज सभी को एक दूसरे की मदद करनी चाहिये जिससे कि मानवता जीवंत रहे।
राजभवन में राहत वितरण के दौरान परिसहाय आर्मी मेजर मुदित सूद व परिसहाय पुलिस रचिता जुयाल सहित तमाम अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

उत्तराखंड