सावधान!! हो रही है पत्थरों की बरसात

सावधान!! हो रही है पत्थरों की बरसात

Spread the love

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- लगातार हो रही बारिश आसमान से कहर बन कर टूट रही है कहीं बादल फट रहे है कहीं पहाड़ों से बोल्डर गिर रहे है इससे लोगों को जीवन से भी हाथ धोना पड़ रहा है।

बीते रोज नैनीताल के मंगोली में पहाड़ी से गाड़ी के ऊपर विशाल बोल्डर गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि महिला गंभीर रुप से घायल है।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”advertisement” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
नैनीताल की ठंडी सड़क में भी पत्थरों की बरसात हो रही है पाषाण देवी मंदिर के पास पहाड़ी से बड़े बड़े पत्थर गिर रहे हैं सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने हाल फिलहाल ठंडी सड़क पर आवाजाही पर रोक लगा दी है।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
मल्लीताल थाना कोतवाली के कोतवाल अशोक कुमार का कहना है कि लगातार ठंडी सड़क पर पत्थर गिर रहे हैं किसी तरह की कोई घटना ना हो इसके लिये उनकी तरफ से पूरे इलाके में सूचना जारी कर दी गई है और एतिहातन न्यू पालिका बाजार को भी बंद कराया गया है।

उत्तराखंड