स्कूल की प्रधानाचार्य ने अभिभावकों व पुलिस को किया परेशान

स्कूल की प्रधानाचार्य ने अभिभावकों व पुलिस को किया परेशान

Spread the love

रिपोर्ट- संतोष बोरा
नैनीताल- नैनीताल में सूखाताल चीना हाउस स्थित रेशी पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावक दिन भर प्रधानाचार्य से बच्चों की टीसी मांगते रहे और प्रधानाचार्य ने अपने आप को अपने कमरे में बंद कर दिन भर अभिभावकों को परेशान किया साथ ही पुलिसकर्मी भी दिन भर प्रधानाचार्य के घर के बाहर खड़े रहे।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
बुधवार को स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावक प्रधानाचार्य से अपने बच्चों की टीसी मांगने पहुंचे हुए थे, लेकिन प्रधानाचार्य गीता घड़ियाल द्वारा अपने आप को कमरे में बंद कर लिया गया। दिन भर अभिभावक प्रधानाचार्य के कमरे के बाहर खड़े होकर बच्चों की टीसी मांगने की मिन्नतें करते रहे लेकिन प्रधानाचार्य द्वारा कोई जवाब नहीं दिया गया वही मामला बिगड़ते देख मौके पर पुलिस भी पहुंची लेकिन उसके बावजूद भी प्रधानाचार्य द्वारा अपने घर का दरवाजा नहीं खोला गया और ना ही अभिभावकों को टीसी दी गई।

अभिभावकों का कहना था कि स्कूल पांचवी तक है, और बच्चों द्वारा पांचवी पास कर लिया गया है जिसके चलते अब वे लोग अपने बच्चों का दूसरे स्कूलों में एडमिशन करवाना चाह रहे हैं। लेकिन प्रधानाचार्य द्वारा उनको टीसी उपलब्ध नहीं कराई जा रही है, जिसके चलते बच्चों का दूसरे स्कूलों में एडमिशन नहीं हो पा रहा है। वही प्रधानाचार्य इस मामले में कुछ भी नहीं बोल रही है।

उत्तराखंड