स्कूल के कमरें में लगी आग- सारा सामान हुआ खाक

स्कूल के कमरें में लगी आग- सारा सामान हुआ खाक

रिपोर्ट- नैनीताल
नैनीताल- होली के दिन तड़के नैनीताल के तल्लीताल
स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय के एक कमरे में अज्ञात कारणों से आग लग गई जिसमे कमरे में रखा पूरा सामान जल कर राख हो गया। अग्निशमन की टीम जब तक मौके पर आती उससे पहले ही स्कूल के कमरे में रखा हुआ सामान पूरी तरीके से जलकर खाक हो चुका था।
स्कूल की प्रधानाचार्य शाहिदा परवीन ने कहा है कि आग लगने के दौरान स्कूल से लोहा पीतल के साथ कई महत्पूर्ण सामान भी गायब हो गया है जिससे चोरी की भी आशंका बनी हुई है।

दरअसल आज सुबह करीब 4 बजे इस स्कूल में आग लग गयी जिसके बाद स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिग्रेड को इसकी सूचना दी मगर फायर ब्रिगेड के आने तक कमरे में मौजूद लकड़ी की अलमारियाँ व किताबों सहित अन्य जरूरी सामान पूरी तरह से जल चुका था।
[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”banner” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]
प्रधानाचार्य ने कहा है कि यह चोरी का मामला हो सकता है क्योंकि कमरे में रखे पीतल के बर्तन व काफी सामान गायब है जबकि कागज जले हुए हैं लेकिन बाकी कीमती सामानों के अवशेष भी नहीं दिखाई दे रहे हैं जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कमरे में चोरी करने के बाद ही उसमें आग लगा दी गई हो। उन्होंने कहा कि जब से स्कूल बंद है तब से स्कूल प्रांगण में असामाजिक तत्व घुस जाते हैं इसकी उनके द्वारा पुलिस में कई बार शिकायत की गई मगर कोई सुनवाई नही हुई।

उत्तराखंड